अजय पॉकेट बुक्स द्वारा प्रकाशित नवीन उपन्यासों के प्री आर्डर शुरू

अजय पॉकेट बुक्स द्वारा हाल ही में दो उपन्यासों की घोषणा की गयी। यह घोषणा उन्होंने अलग अलग फेसबुक समूहों में पोस्ट साझा करके की है। 


अजय पॉकेट बुक्स द्वारा अपने पाठको के लिए लाये जा रहे नये उपन्यासों में पहला मशहूर लेखक परशुराम शर्मा का उपन्यास महारानी है और दूसरा उपन्यास लेखक श्याम तिवारी की रचना सूर्यकांता सन्तति का दूसरा खण्ड है। 


ज्ञात हो कि अजय पॉकेट बुक्स द्वारा चार खण्डों में विभाजित सूर्यकांता सन्तति का पहला खण्ड कुछ महीने पहले ही प्रकाशित किया जा चुका है। 


यह भी पढ़ें: अजय पॉकेट बुक्स और धीरज पॉकेट बुक्स की संयुक्त पेशकश


इन दो नये उपन्यासों के प्री आर्डर शुरू हो चुके हैं और यह प्री आर्डर 1 अगस्त 2021 तक जारी रहेंगे। वैसे तो इन उपन्यासों की कीमत 250-250 रूपये हैं लेकिन प्री आर्डर करने पर आपको आकर्षक छूट दी जा रही है। अगर आप एक उपन्यास आर्डर करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत की छूट मिलती है और वहीं अगर आप दोनों उपन्यास आर्डर करते हैं तो आपको प्रकाशन की तरफ से बीस प्रतिशत की छूट दी जायेगी। प्री आर्डर करने पर आपको किताबों की डिलीवरी भी मुफ्त ही दी जायेगी। 


आप अपने आर्डर अजय पॉकेट बुक्स के नम्बर 9210892940 पर व्हाटसएप्प के माध्यम से करा सकते हैं। 


प्री आर्डर के साथ साथ अजय पॉकेट बुक्स अपने पाठकों के लिए एक आकर्षक प्रतियोगिता भी ला रहा है। इस प्रतियोगिता के अंतर्गत अगर आप महारानी उपन्यास के साथ अपनी एक सेल्फी खींच कर भेजते हैं तो आप परशुराम शर्मा का आने वाला अगला उपन्यास पिशाचों की मल्लिका भी जीत सकते हैं। यह पुरस्कार आने वाली प्रविष्टियों में से सबसे अच्छी पाँच प्रविष्टियों को दिया जाएगा। 


तस्वीर क्लिक करके आपको उसे 9210892940 नम्बर पर प्रेषित करना है।  फोटो के साथ पाठकों को अपना नाम, पता और फोन नम्बर देना जरूरी होगा। फोटो भेजने की अंतिम तारीक 30 अगस्त 2021 रहेगी।

अजय पॉकेट बुक्स द्वारा प्रकाशित नवीन उपन्यासों के प्री आर्डर शुरू



यह भी पढ़ें: वापिस आ रहा है वाईपर

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad