किताब परिचय: लेटलतीफ लव - सुरभि सिंघल

किताब परिचय: लेटलतीफ लव - सुरभि सिंघल

किताब के विषय में

लेटलतीफ लव - सुरभि सिंघल

'लेटलतीफ़ लव' कहानी है एक ऐसे 60 वर्षीय अधेड़ की, जिसे दुनिया सिरे से ही भ्रम पूर्ण प्रतीत होती थी। वह पेशे से डॉक्टर था, वह भी दिल का परंतु दिल के इमोशंस से गैर वाकिफ । वह हमेशा अपने पेशेंट से घिरा रहता था और कईयों की जिंदगियां उसकी वजह से ही गुलजार थी परंतु फिर भी वह हर किसी के लिए अवांछित था। उसके आसपास का प्रत्येक शख्स उससे कन्नी काटकर चलता था और मिस्टर ट्रंप नाम के इस डॉक्टर को भी लगभग सभी से खास किस्म की एलर्जी थी। जिंदगी के 60 साल उसके हाथ से यूँ फिसले जैसे मुट्ठी से सूखी रेत। और जब जिंदगी का सूर्यास्त नजदीक था, ऐसे में उसे इश्क हो जाता है । औरत जात से ताउम्र दूर रहने वाला और उसे देखते ही नाक भौं-सिकोड़ना वाला मिस्टर ट्रंप अपनी रहस्यमयी प्रेयसी की असलियत से अनजान, उसकी तलाश में ऐसे लोक में पहुंच जाता है, जहां इंसानों का प्रवेश वर्जित था। मगर डॉक्टर ट्रंप पर अपनी प्रेयसी का सम्मोहन इस कदर हावी था कि इस अजनबी लोक की तमाम बंदिशों के बावजूद वह इस अपरिचित और रहस्यमई दुनिया में प्रवेश पा जाता है। वह इस लोक के नियम-कायदों से नितांत बेखबर था और अपनी उल्टी-सीधी हरकतों की वजह से किसी बड़ी मुसीबत में फँसने ही वाला था कि उसकी जिंदगी में राद्री का प्रवेश होता है । राद्री मिस्टर ट्रंप को बचा तो लेती है मगर उसकी जान बचाने की आवाज में उससे सेक्स की माँग करती है और तब मिस्टर ट्रंप.......!!

किताब निम्न लिंक से मँगवाई जा सकती है: 
पेपरबैक

यह भी पढ़ें:  लेखिका सुरभि सिंघल से एक छोटी सी बातचीत

लेखिका परिचय:

सुरभि सिंघल
सुरभि सिंघल देहरदून की निवासी हैं। देहरादून में रहकर वह शिक्षण कार्य कर रही हैं।उनके अब तक तीन उपन्यास प्रकाशित हो चुके हैं। उनकी पुस्तकें निम्न लिंक्स से जाकर खरीदी जा सकती हैं:

फीवर 104°F(पेपरबैक | किंडल
वापसी इम्पॉसिबल (पेपरबैक | किंडल )
लेटलतीफ लव(पेपरबैक)

लेखिका से निम्न माध्यम से सम्पर्क स्थापित किया जा सकता है:
फेसबुक | ईमेल: authorsurbhisinghal@gmail.com


*****


 नोट: 'किताब परिचय' एक बुक जर्नल की एक पहल है जिसके अंतर्गत हम नव प्रकाशित रोचक पुस्तकों से आपका परिचय करवाने का प्रयास करते हैं। अगर आप चाहते हैं कि आपकी पुस्तक को भी इस पहल के अंतर्गत फीचर किया जाए तो आप निम्न ईमेल आई डी के माध्यम से हमसे सम्पर्क स्थापित कर सकते हैं:


(Kitab Parichay is an initiative by Ek Book Journal to bring into reader's notice interesting newly published books. If you want to us to feature your book in this initiative then you can contact us on following email:)

contactekbookjournal@gmail.com



© विकास नैनवाल 'अंजान'

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad