बुक कैफै प्रकाशन के नये सेट का प्री ऑर्डर शुरू

बुक कैफै प्रकाशन द्वारा अपने नवीन सेट की घोषणा हाल ही में उनके फेसबुक पृष्ठ पर की गयी। इस घोषणा के अनुसार उनके इस नवीन सेट का प्री ऑर्डर शुरू हो चुका है। उनके इस नवीन सेट में चार उपन्यास रिलीज करने की घोषणा की गयी है। इन उपन्यासों में दो उपन्यास लेखक अमित खान के,एक उपन्यास लेखक  परशुराम शर्मा का और एक उपन्यास लेखक अमित श्रीवास्तव का है। 

जहाँ इस सेट में लेखक अमित खान के कमांडर करण सक्सेना शृंखला के दो उपन्यास प्रकाशित किये जा रहे हैं वहीं लेखक परशुराम शर्मा का एक नवीनतम हॉरर उपन्यास इस सेट में पाठकों को पढ़ने को मिलेगा। हाल में लेखक परशुराम शर्मा के कई पुराने उपन्यास पुनः प्रकाशित किये गए हैं जिन्हें पाठकों ने खूब सराहा है। ऐसे में उनके नवीनतम उपन्यास का प्रकाशन पाठकों को पसंद आएगा। इस सेट में लेखक अमित श्रीवास्तव का एक थ्रिलर उपन्यास भी रिलीज किया जा रहा है। आपको बताते चले कि यह लेखक अमित श्रीवास्तव का दूसरा उपन्यास है। इससे पहले उनका उपन्यास फरेब प्रकाशित हुआ था जो पाठकों द्वारा खूब सराहा गया था।  

यह भी पढ़ें 


बुक कैफै प्रकाशन से आने वाले यह उपन्यास निम्न हैं :

  1. आखिरी सड़क - परशुराम शर्मा (मूल्य: 199 रुपये)
  2. प्राइम मिनिस्टर का कत्ल - अमित खान (मूल्य: 199 रुपये) 
  3. एक वैज्ञानिक की तलाश - अमित खान (मूल्य: 199 रुपये)
  4. दौलत के दीवाने - अमित श्रीवास्तव (मूल्य: 199 रुपये)


इस सेट के प्रत्येक उपन्यास की कीमत 199 रुपये है। अगर आप उपन्यास प्री ऑर्डर करते हैं तो आप इन पुस्तकों को बीस प्रतिशत की छूट पर प्राप्त कर सकते हैँ।  अगर आप एक पुस्तक ऑर्डर करते हैँ तो इसके लिए आपको 199 रुपये मूल्य की पुस्तक के लिए 160 रुपये देने के साथ 40 रुपये का शिपिंग शुल्क अदा करना होगा। दो पुस्तकें अगर आप ऑर्डर करते हैं तो 398 रुपये मूल्य की पुस्तकों के लिए आपको 320 रुपये और 40 रुपये डिलिवरी चार्ज देना होगा। तीन पुस्तकें मँगवाने पर आपको 597 मूल्य की पुस्तकों के लिए 480 रुपये और 60 रुपये डिलिवरी चार्ज देना होगा। वहीं अगर आप सेट की चारों पुस्तकें मँगवाते हैं तो आपको 796  मूल्य की पुस्तकों के लिए केवल 640 रुपये ही देने होंगे और साथ में आपको पुस्तकें मुफ़्त डिलिवर करी जाएंगी। 

पुस्तके आप निम्न नंबर पर ऑर्डर व्हाट्सप्प के माध्यम से ऑर्डर कर सकते हैं। ऑर्डर करने के लिए आपको केवल अपना पता निम्न नंबर पर भेजना है और पेटीएम के माध्यम से अपनी इच्छित पुस्तक की कीमत प्रकाशक को अदा कर देनी है।  

+91 93722 57140

बुक कैफै प्रकाशन की पुस्तकें अमेज़न पर भी मौजूद हैं। आप निम्न लिंक पर जाकर उन्हें ऑर्डर कर सकते हैं:

अमेज़न

बुक कैफै प्रकाशन के नये सेट के प्री ऑर्डर शुरू


Post a Comment

2 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
  1. पुस्तक प्रेमियों के लिए उपयोगी जानकारी।

    ReplyDelete

Top Post Ad

Below Post Ad